छत्तीसगढ़

रायपुर कलेक्टर की अनूठी पहल, मतदान किया तो राजधानी के इन प्रतिष्ठानों में मिलेगी विशेष छूट

रायपुर। कलेक्टर डॉ. गौरव कुमार सिंह के दिशा-निर्देश पर 07 मई को “सब करें मतदान“ कैंपेन से जुड़ने के लिए कई संस्थाएं आगे आ रही हैं। कई बड़े हॉटल, रिसॉर्ट्स, अस्पताल अपने ग्राहकों को 07 मई को मतदान के बाद उनके संस्थान आने पर कई तरह की छूट की घोषणा कर रहे हैं। मजे की बात ये है कि निजी अस्पताल संचालकों ने भी वोटर्स को छूट देने का फैसला किया है। इन संस्थानों ने डॉ. गौरव कुमार सिंह से भेंट कर अपने ऑफर संबंधी पत्र भी उन्हें सौंपा है।

यह भी पढ़े :- Loksabha election 2024: सरोज पांडे को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, धीरेन्द्र शास्त्री से जुड़ा है मामला

लोकसभा निर्वाचन-2024 में मतदान करने वाले नागरिकों के लिए रायपुर शहर के प्रतिष्ठित हॉटल व अस्पतालों ने अपनी सेवाओं से संबंधित छूट देने की घोषणा की है। यह छूट उन मतदाताओं को मिलेगा, जिनकी अंगुलियों पर नीली स्याही होगी, अर्थात जो नागरिक 07 मई 2024 को अपने मतदान केन्द्र में जाकर भारतीय लोकतंत्र की उन्नति हेतु अपना मतदान करेंगे। ऐसे कई संस्थानों ने कलेक्टर डॉ. सिंह, नगर निगम कमिश्नर अबिनाश मिश्रा, सीईओ जिला पंचायत विश्वदीप से भेंट कर जन जागरूकता कार्यक्रम में अपनी सहभागिता की जानकारी दी है।

वोटर्स को छूट देने के लिए अब तक जो प्रतिष्ठान सामने आये हैं उन्होंने लोगों को 25 से 30 प्रतिशत छूट देने की घोषणा की है। इनमें मे-फेयर लेक रिसॉर्ट, बेबीलॉन इन एवं बेबीलॉन कैपिटल, गोल्फ एंड लेक रिसॉर्ट, नया रायपुर, स्प्री वॉक सहित कई प्रतिष्ठान शामिल हैं। तेलीबांधा में संचालित स्प्री वॉक में अपने सभी फूड आउटलेट में 25 प्रतिशत की छूट की घोषणा की गई है, साथ ही तेलीबांधा घूमने के लिए उपलब्ध कराई जा रही एम्यूजमेंट राइड पर 30 प्रतिशत छूट की घोषणा की गई है।

Related Articles

Back to top button