छत्तीसगढ़

कलेक्टर ने किया मतदान सामग्री वितरण तैयारी की समीक्षा, दिए आवश्यक निर्देश

महासमुंद। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी प्रभात मलिक ने आज दोपहर पिटियाझर मंडी परिसर में मतदान दल रवानगी एवं मतदान सामग्री वितरण के संबंध में आवश्यक बैठक ली। उन्होंने यहां बन रहे बैरिकेट्स एवं काउंटर की जानकारी लेते हुए कहा कि चूंकि चारों विधानसभा के मतदान सामग्रियों का वितरण यहीं से होना है।

इसलिए एक बार सभी अधिकारी सौंपे गए दायित्वों के अनुरूप तैयारी की समीक्षा कर लें। यदि किसी तरह की आशंका हो तो समय रहते समाधान कर लें। उन्होंने कहा कि पार्किंग स्थल में ट्रैफिक पुलिस के माध्यम से आवश्यक व्यवस्था की जाए । सेक्टर वाइज सभी वाहनों को व्यवस्थित रखें ताकि मतदान दल को वहां तक पहुंचने में किसी तरह की कठिनाई न हो। प्रत्येक वाहन में मतदान दल क्रमांक और रूटचार्ट तथा मोबाइल नंबर आवश्यक रूप से चस्पा हो। उन्होंने परिसर का निरीक्षण करते हुए कहा कि सभी काउंटर में नोटिस और फ्लेक्स के माध्यम से जानकारी चस्पा किया जाए ।

आगमन और प्रस्थान के लिए भी फ्लेक्स के माध्यम से जानकारी प्रदर्शित करें। उन्होंने कहा कि पार्किंग स्थल में रात में भी ड्यूटी लगाई जाए। कलेक्टर ने सभी स्थलों का जायजा लेते हुए विद्युत व्यवस्था ,सीसीटीवी कैमरा की जांच अवश्य कर लें। उल्लेखनीय है कि 17 नवंबर को मतदान होना है। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ एस आलोक,अपर कलेक्टर दुर्गेश वर्मा ,उप जिला निर्वाचन अधिकारी निर्भय साहू ,चारों विधानसभा क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर सहित संबंधित नोडल अधिकारी मौजूद थे। ।

Related Articles

Back to top button