छत्तीसगढ़

International Labour Day 2023: मंत्री कवासी लखमा ने खाया बोरे बासी, मजदूर दिवस की दी शुभकामनाएं

International Labour Day 2023: आज अंतर्राष्ट्रीय मजदूर दिवस है. छत्तीसगढ़ में मजदूर दिवस एक अलग अंदाज में मनाया जाता है और इस दिन को मजदूरों को समर्पित किया जाता है. प्रदेश की भूपेश सरकार ने मजदूर दिवस के अवसर पर बोरे बासी दिवस मनाने की घोषणा की. आज इस दिवस को पूरे एक साल हो गए हैं.

मजदूर दिवस के अवसर पर छत्तीसगढ़वासी बोरे बासी खाकर तस्वीरों को सोशल मीडिया में पोस्ट कर इस मुहीम से जुड़कर अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. इसमें जनप्रतिनिधि भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. International Labour Day 2023

यह भी पढ़ें : Bore Basi Day : बोरे-बासी एक सस्ता पौष्टिक सुपर फ़ूड , बोरे- बासी ठंडा ठंडा कूल-कूल

मंत्री कवासी लखमा ने कर्नाटक में बोरे बासी खाया। वही बस्तर के जंगलों में सर्चिंग के दौरान जवानों ने बोरे बासी खाया। इसकी तस्वीर सामने आई है।सीएम भूपेश बघेल ने आम जनता से अंतर्राष्ट्रीय श्रम दिवस के अवसर पर बोरे बासी खाकर अपनी संस्कृति के गौरव मनाने की अपील की है।

मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कहा कि पिछले साल हम लोगों ने एक मई को बोरे बासी तिहार मनाया था। इस बार भी बोरे बासी तिहार मनाएंगे। मुख्यमंत्री ने आम नागरिकों से ऐसे ही उत्साह के साथ इस बार भी बोरे बासी तिहार में शामिल होने का आग्रह करते हुए इसे सोशल मीडिया में शेयर करने की अपील की है। International Labour Day 2023:

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button