छत्तीसगढ़मोटिवेशनल

बुरा कार्य करने से राष्ट्र का गौरव नष्ट हो जाता है – राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन

रायपुर : राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन (Governor Vishwabhushan Harichandan) ओडिशा राज्य के प्रवास के दौरान खोरधा जिले में जनता हाईस्कूल कुहुदी के 68वें स्थापना दिवस समारोह में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बुरा कार्य करने से राष्ट्र का गौरव नष्ट हो जाता है।

यह भी पढ़े :- भेंट मुलाकात की तर्ज पर अब युवाओं के साथ मुख्यमंत्री बघेल करेंगे सीधे संवाद

जनता हाईस्कूल के पूर्व छात्र रहे राज्यपाल हरिचंदन (Governor Vishwabhushan Harichandan) ने मुख्य अतिथि की आसंदी से अपने उद्बोधन में कहा कि आगे बढें और देश के लिए गरिमा के साथ कार्य करें। अपने जीवन को दया और घृणा का पात्र न बनाये बल्कि देश, मातृ भूमि, और मानवता की सेवा में समर्पित करें। उन्होंने कहा कि मातृ भाषा और मानवजाति पर अत्याचार नहीं होना चाहिए। शोषण किसी भी समुदाय की परंपरा नहीं है। शोषण करके कोई भी राष्ट्र महान नहीं बना। देश के गरीबों का कल्याण तभी होगा जब शोषण का परित्याग होगा।

इस अवसर पर भुवनेश्वर की सांसद अपराजिता षडंगी समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थी। कार्यक्रम में स्कूल के पूर्व प्राचार्य विधुभूषण पटनायक, सामाजिक कार्यकर्ता श्री बलवंत राय, अभिभावक एवं शिक्षकगण, स्कूल के वर्तमान एवं पूर्व छात्र-छात्राएं बड़ी संख्या में उपस्थित थे। (Governor Vishwabhushan Harichandan)

Related Articles

Back to top button